Palang Tod Siskiyaan On ULLU: ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है। सेंसरशिप के चलते मेकर्स फिल्मों में हॉट सीन देने से बचते हैं लेकिन वेब सीरीज फिलहाल सेंसरशिप से फ्री है। वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स लोगों की डिमांड है और यही वजह है कि किसी भी सीरीज को हिट बनाने के लिए इंटिमेट सीन्स को खूब फिल्माया जाता है। कुछ प्लेटफॉर्म्स हॉट कहानी को दिखाने के लिए फेमस है और इसमें फिलहाल टॉप पर है उल्लू ऐप। इस बीच उल्लू पर एक वेब सीरीज खूब सुर्ख़ियों में है जिसका नाम है ‘पलंगतोड़ सिसकियां’। इस ऐप की खासियत यह है कि यह रिश्तों के बीच की बोल्ड और अश्लील कहानी को दिखाती है। आइये जानते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में जो चर्चा में है।

रिलीज होते ही बढ़ गया ट्रैफिक

Credit- Youtube

इस वेब सीरीज में ससुर और बहू के रिश्तों को काफी बोल्ड दिखाया गया है। यह वेब सीरीज काफी चर्चा में है। यह उल्लू की मशहूर वेब सीरीज पलंगतोड़ का ही एक पार्ट है। पलंगतोड़ एक लंबी वेब सीरीज है जो कुछ समय के अंतराल पर अपने नए एपिसोड्स रिलीज करती रहती है। यह इस महीने की दूसरी वेब सीरीज होने जा रही है। इस नई वेब सीरीज के एपिसोड के रिलीज होते ही ट्रैफिक इतना बढ़ गया कि उल्लू एप का सर्वर डाउन हो गया। जी हां, इस एपिसोड में कई बोल्ड सीन्स हैं जिसे फैंस बार बार देख रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें: सलवार सूट से कच्चा बादाम की हॉट बेबी तक ऐसे पहुंची है अंजलि, फेम ने बदला लुक

वेब सीरीज की कहानी है काफी बोल्ड

मेकर्स ने इस सीरीज को 5 अगस्त को रिलीज किया था। इस वेब सीरीज में नूर मालविका ने बेहद बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। रिलीज के ठीक बाद सीरीज ने ओटीटी पर धूम मचा दी। यह वेब सीरीज विकास और उनकी पत्नी की कहानी है। एक दिन विकास को ऑफिस के काम से शहर से बाहर जाना पड़ता है। विकास के घर में एक बीमार पिता है जो बिस्तर से नहीं उठ सकता है। नूर मालविका ने विकास की पत्नी रेणु का किरदार बहुत ही खूबसूरती से निभाया है। नूर ने पर्दे पर अपने कातिलाना अंदाज से कविता भाभी, सविता भाभी को भी मात दी है। आप मालविका की बोल्डनेस से नजरें नहीं हटा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

बेहद बोल्ड है नूर मालविका

नूर मालविका महज 28 साल की हैं और मुंबई की रहने वाली हैं और मॉडलिंग और एक्टिंग के जरिये वेब सीरीज की दुनिया में आ गई हैं। नूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सिसकियां से पहले नूर ‘माफिया 2’ नाम की एक वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं साली आधी घरवाली, आई एम सॉरी के टीजर में भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version