Pathaan: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ इस समय अपने लेटेस्ट गाने की वजह से विवादों में है। गाने के दृश्य, बोल और दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई भगवा बिकिनी ने विवाद को और बढ़ा दिया है। इस गाने पर सीधे तौर पर हिंदू महासभा ने आपत्ति जताई और इस गाने को भगवा रंग का अपमान बताया है।

भगवा बिकिनी ने मचा दिया बवाल

गाने को लेकर कहा जा रहा है कि आखिर दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज बिकिनी क्यों पहनी है और गाने का नाम ‘बेशरम रंग’ क्यों है। इस बात में कोई दो राय नही है कि एक्ट्रेस इस गाने में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं लेकिन भगवा बिकिनी ने बवाल मचा दिया है। यह पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस भगवा बिकिनी में नजर आई हो।

भगवा बिकिनी में ये एक्ट्रेसेस भी मचा चुकी हैं तहलका

दीपिका पादुकोण इससे पहले फिल्म कॉकटेल में भगवा बिकिनी में नजर आ चुकी हैं। अगर आप इस फिल्म को देखे हैं तो आपको याद होगा कि सैफ अली खान और दीपिका इस फिल्म में समंदर के किनारे किसिंग सीन दे रहे थे।

वाणी कपूर भी भगवा बिकिनी में नजर आ चुकी हैं। आपको याद हो तो ऋतिक रोशन स्टारर ‘वॉर’ फिल्म के एक गाने में एक्ट्रेस भगवा बिकिनी में तहलका मचा चुकी हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ‘बार बार देखो’ फिल्म में भगवा बिकिनी में नजर आ चुकी हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उनकी केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर

भगवा साड़ी में भी दिख चुकी हैं कई अभिनेत्रियां

भगवा साड़ी की बात करें तो कई अभिनेत्रियां भगवा साड़ी में बवाल मचा चुकी हैं। मुमताज से लेकर डिंपल कपाड़िया तक ऑरेंज साड़ी में नजर आ चुकी हैं। जी हां, ‘आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’ गाने में मुमताज तो ‘जाने दो न’ गाने पर डिंपल सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आईं। वहीं कैटरीना कैफ हो या शिल्पा शेट्टी या फिर अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद ऑरेंज साड़ी में नजर आ चुकी हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

बता दें कि शाहरुख खान की पठान 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। करीब 4 साल बाद शाहरुख खान की ये बिग बजट फिल्म है। शाहरुख़ और दीपिका की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं लेकिन इस फिल्म को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version