Pawan Singh Geruaa Odhaniya New Song : भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह Pawan Singh इन दिनों अपने नए गानों के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहे हैं। इसके साथ ही जमकर धमाल भी मचा रहे हैं। इस बीच एक बार फिर से पवन सिंह का नया गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

पवन सिंह का नया गाना रिलीज

पवन सिंह के नए गाने ‘गेरुआ ओढ़निया’ (Geruaa Odhaniya) के वीडियो ने आते ही तहलका मचा दिया है। इस गाने में पवन सिंह भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के साथ नजर रहे हैं।रिलीज होने के एक दिन में ही यह गाना भारत में चार नंबर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के म्यूजिक को आर्य शर्मा ने कंपोज किया है। एक दिन में यह गाना लाखों लोगों तक पहुंच गया है। इस गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है। गान पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।
आपको बता दें, इस गाने को वेव म्यूजिक (Wave Music) से रिलीज किया गया है। जैसे ही ये गाना रिलीज हुआ वैसे ही फैंस की तरफ से जमकर प्रतिक्रिया आने लगी और देखते ही देखते ये गाना ट्रेंड करने लगा है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: लाल साड़ी में अक्षरा की सेक्सी बॉडी को देख फिसले खेसारी लाल ने किया बदनतोड़ प्यार, देखें मगर अकेले

सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

इस गाने पर पवन सिंह स्मृति सिन्हा के साथ भगवान भोले की भक्ति मे झूमते हुए नजर आ रहे हैं। गाने का म्यूजिक और वीडियो आपको भोले की भक्ति में लीन होने को मजबूर कर दिया है। गाने में स्मृति सिन्हा और पवन सिंह की गजब की जोड़ी देखी जा सकती है। यही कारण है कि, इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है। आपको इस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: देवर की शादी में झूमकर नाची भाभी, देख पागल हुआ पूरा गांव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version