Nothing Phone 1: 21 जुलाई को भारत में Nothing Phone 1 की पहेली सेल हुई थी। भारत में नथिंग फ़ोन की सेल्स शुरू हो गई है। नथिंग फोन 1 जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था लेकिन लॉन्च के बाद से यूजर्स से काफी सुनने को मिल रहा है। अगर आप इस फ़ोन को खरीदने की सोच रहे है तो आप इन बातों को जान ले। आपको बता दे की Nothing Phone 1 कंपनी का पहला स्मार्टफोन है।

फ़ोन की कीमत

फ़ोन की कीमत की बात करे तो Nothing Phone 1 के 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 32,999 रुपये है, वहीं 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 35,999 रुपये और 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 38,999 रुपये है। Nothing Phone 1 की बिक्री 21 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है।

Also Read: Sumsung के 5G फोन पर धांसू ऑफर! 31 हजार का स्मार्टफोन मात्र 15 हजार में, यहां से खरीदें

सामने आई दिक्कतें

नथिंग फ़ोन की सेल के बाद यूजर्स को कई दिक्कतें का सामना करना पड़ रहा है। Nothing phone 1 की स्क्रीन में एक ग्रीन टिंट लाइन देखने को मिली है। इस ग्रीन टिंट लाइन की कई यूजर्स ने शार्ट क्लिप बनाकर शेयर की है। इस प्रॉब्लम के बाद यूजर ने कंपनी को फ़ोन रिप्लेसमेंट के लिए भेजा है। अन्य यूजर्स ने ये भी शिकायत दर्ज की है कि उन्हें जो फोन मिला है उसके फ्रंट कैमरे के पास की स्क्रीन नहीं दिखाई दे रही है।

Also Read: Weather News: दिल्ली में अगले पांच दिनों तक बारिश होने आशंका, इन राज्यों में भी बरसेगा बादल

ट्विटर पर एक यूजर Nilesh Abhang नाम के एक यूजर ने ट्वीट करके बताया है कि उन्हें नथिंग फोन 1 में दिक्कतें हो रही है। यूजर ने लिखा है कि IP53 रेटिंग होने के बाद भी इसके फोन के कैमरा मॉड्यूल में मॉइस्चर यानी (पानी जमा होना )आ गया। और उसने कंपनी से मदद मांगी है। कैमरा में पानी आने के कारण वो ठीक से काम नहीं करता है और धुंधला दिखाई दे रहा है। ट्वीट में यूजर ने कंपनी के फाउंडर कार्ल पेई को भी टैग किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version