Pawan Singh Hit Song: भोजपुरी सुपर स्टार और सिंगर पवन सिंह का जादू इन दिनों फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। उनके नए और पुराने दोनों ही गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि, उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही उनके नए और पुराने दोनों ही गाने काफी वायरल हो रहे हैं और खूब ट्रेंड कर रहे हैं। आज भी जो गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं वो गाना सोशल मीडिया काफी छाया हुआ है। इसके साथ ही उनके गाने ने व्यूज के मामले में काफी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

निधि झा के साथ पवन सिंह ने तोड़ दी सारी हदें

बरफ के पानी’ गाने में पवन सिंह और लूलिया गर्ल के नाम से फेमस हुई भोजपुरी की सुपरहिट एक्ट्रेस निधि झा जदबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों के बीच काफी जबरदस्त रोमांस देखा जा रहा है। इसके साथ ही दोनों के बीच काफी गजब की भी केमेस्ट्री देखी जा रही है।

Also Read: Richa Chadha- Ali Fazal Wedding: रिचा और अली फजल की प्री वेडिंग तस्वीरें आई सामने, 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे कपल्स

बर्फ पर लेटाकर किया खूब प्यार

गाने में आप देख सकते हैं कि, पवन सिंह निधि झा के संग बर्फ में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पवन सिंह जिस तरह से निधि झा को बर्फ पर लेटाकर प्यार कर रहे हैं, उसे देखकर फैंस के अरमान जा गए हैं। गाने के जैसे बोल हैं वैसा ही इसका म्यूजिक भी है। यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।आपको बता दें, निधि झा और पवन सिंह का ये काफी पुराना है लेकिन अभी भी काफी ट्रेंड कर रहा है। जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read: IMC 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 अक्टूबर को देश में 5G Internet सर्विस का करेंगे उदघाटन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version