Pawan Singh Hit Song: भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का जब भी कोई गाना आता है तो छा जाता है। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। पवन सिंह आज एक बड़े स्टार बन चुके है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, पवन सिंह आज के समय में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले भोजपुरी सुपर स्टार हैं।

पवन सिंह का पहला हिट गाना

लेकिन क्या आप जानते हैं? पवन सिंह का ऐसा कौन सा गाना है। जिसने उन्हें नेशनल ही नहीं बल्कि इंटर नेशनल सुपर स्टार की पहचान दिलाई। जी हां आप में से बहुत से ऐसे लोग होंगे जो ये बात नहीं जानते होंगे। अगर आपको भी नहीं पता तो आपको बता दें, पवन सिंह को स्टार से सुपर स्टार बना देने वाला गाना कोई और नहीं बल्कि लिपस्टिक गाना है। आपको बता दें, पवन सिंह ने 2008 में भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू गाया था। जिसके बाद वो रातों –रात सुपर स्टार बन गए।

यहां देखें वीडियो:

विदेशों मे भी ये गाना खूब सुना जाता है

यह गाना ना सिर्फ भारत में लोकप्रिय हुआ बल्कि विदेशों में भी इसको हाथों हाथ लिया गया। लेकिन पवन सिंह के नाम के आगे इसके लिरिक्स राइटर का नाम कहीं दब सा गया और भोजपुरी का सबसे हिट गाना लिखने के बाजवूद भी उनके नाम से कम ही लोक परिचित हैं। लेकिन इस गाने को गाने वाले पवन सिंह को आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों मे भी खूब पसंद किया जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, पवन सिंह के लॉलीपोप गाने पर कई विदेशी कलाकारों ने गाकर नेम और फेम कमाया है।

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav First Hit Song: खेसारी लाल यादव पहला HIT गाना, जिससे मिला खूब पैसा और शौहरत

आपको बता दें, 2007 मे लॉलीपॉप गाने को लिखा गया था। उसके बाद 2008 में ये गाना बनकर तैयार हो गया। इस गाने को लिखते हुए भी राइटर ने सोचा भी नहीं होगा कि, उनका गाना पवन सिंह को सुपर स्टार बना देगा और भोजपुरी भाषा को देश और दुनिया मे पहचान दिला देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version