सोशल मीडिया पर फैंस की एक कारस्तानी का उदाहरण देखने को मिला है। पहले यूजर ने सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की शादी का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया। अब रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की फोटो भी वायरल कर दी है। बता दे कि आलिया और रणबीर एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। कोविड के कारण दोनों की शादी टल चुकी है। ऐसे में अब फै़स इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे।

फोटोशॉप तस्वीर में आलिया और रणवीर की शादी को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। यह तस्वीर देखने पर कोई भी बता देगा कि यह सच नहीं है। इस साल की शुरुआत से ही रणबीर और आलिया की शादी की खबरें आ रही हैं लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। ऐसा बताया जा रहा है कि अप्रैल में रणवीर और आलिया एक हो जाएंगे।

फोटो में देखा जा सकता है कि यह फेक फोटो ब्लैक एंड व्हाइट कलर में है। इस फोटो में रणवीर और आलिया गले में माला पहने और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस उनकी इन फोटोशॉप तस्वीर को ही देख कर खुश हो रहे हैं। कुछ फैंस ने इस पर कमेंट भी किए हैं। इस फोटो को शेयर कर यूजर ने फैंस को अप्रैल फूल बनाया है। अब फैंस ये सोच रहे हैं कि बहुत जल्दी अप्रैल फूल सच साबित हो जाए।

ये भी पढ़ें Haryanvi Sexy Video: Gori Nagori को देख Sapna Chaudhary को भूल गया हरियाणा

यह फोटो रणबीर और आलिया की वायरल फोटो है जिसमें आलिया की मांग में सिंदूर भर दिया गया है। आलिया की मांग का सिंदूर देखकर हर कोई इसको पहचान जाएगा कि यह फेक फोटो है। पहले भी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फोटोशॉप तस्वीर वायरल हुई थी। उस समय भी फैंस ने इस को सच मान लिया था। जबकि सलमान और सोनाक्षी सिन्हा का दूर-दूर तक कोई अफेयर नहीं था।

आलिया और रणबीर के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही दोनों ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। आपको बता दे कि यह पहली बार है जब दोनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाले है। इसके इलावा अभिनेत्री आलिया भट की हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमे उनकी शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी। रणबीर कपूर की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म शमशेरा, एनिमल फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version