Pia Bajpiee: जहां बॉलीवुड बहु-प्रतिभाशाली व्यक्तित्वों से भरा हुआ है, वहीं हमारी कुछ अभिनेत्रियां अभिनय से कहीं अन्य चीजों के लिए भी माहिर हैं। बी-टाउन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक, पिया बाजपेयी भी भावपूर्ण शब्दों के माध्यम से अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करते हुए बेहतरीन कविताएं लिखती हैं। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने होमटाउन में बिताए दिनों का वर्णन करते हुए पोस्ट किया है, “गहरा और दिल को छू लेने वाला है।”

‘परायापन’ या ‘अजीबता’ टाइटल से छंद एक ऐसे स्थान के लिए अर्थ और स्मरण के साथ भारी हैं जो उसके लिए अजनबी हो गया है जिसे उसने कभी घर बुलाया था। जो गलियां कभी स्मृति में समाई हुई थीं, अब उसे पहचानती नहीं हैं और जो आवाजें कभी बोलती थीं, वे अब खामोश हैं। वह इस कविता की शुरुआत इस अवलोकन से करती है कि कैसे अतीत की खिड़कियां अब इतनी छोटी लगती हैं कि हमारी महत्वकांक्षाएं इतनी बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

आपको बता दें, पिया अपनी अगली फिल्म ‘लॉस्ट’ रिलीज करने के लिए तैयार है जिसमें वह फिल्म में सबसे शक्तिशाली किरदार निभाएंगी। अभिनेत्री एक बड़े शहर में बड़ी महत्वाकांक्षाओं वाली एक छोटे शहर की लड़की में जान फूंक देगी।

ये भी पढ़ें Health Tips: भरी जवानी में हो रहे हैं बुढ़ापे का शिकार, तो ऐसे करें समाधान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version