Piya Bajpai: कभी-कभी पूरी तरह से अनजान लोग भी हमारी आत्मा को इस तरह छू लेते हैं कि उन्हें भूलना मुश्किल हो जाता है। पिया वाजपेयी ने हाल ही में अपनी एक हवाई यात्रा के दौरान कुछ ऐसा ही अनुभव किया और उन्होंने अपने व्लॉग पर स्टोरी शेयर की पिया ने बताया कि “जब मैं लखनऊ से बॉम्बे ट्रेवल कर रही थी, तो मुझे एक महिला से मिलने का सबसे अद्भुत अनुभव हुआ, जो पहली बार अपने बेटे के साथ हवाई यात्रा कर रही थी।

पिया वाजपेयी हुई भावुक

साधारण साड़ी पहने महिला अपने आस-पास की हर चीज के बारे में पूरी तरह उलझन में थी और मैं मदद नहीं कर सकी, लेकिन उसकी मासूमियत में आ गईं, उनकी मेरे बगल में सीटें थी । जब मैंने देखा कि वे अपनी सीट बेल्ट और अन्य व्यवस्थाओं से उलझने में थी, तो मैंने उनकी मदद की मैंने उस महिला को अपनी खिड़की की सीट की पेशकश की। महिला को समझ में नहीं आया कि मैं ऐसा क्यों कर रही थी। मैंने समझाया कि क्योंकि यह उसकी पहली हवाई यात्रा है, इसलिए मैं उसे इसका पूरा आनंद लेना पसंद करुँगी।  उस छोटे से इशारे ने महिला और बेटे को इतना खुश कर दिया कि वे मुझे धन्यवाद देना बंद नहीं कर सके।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

इतने छोटे से इशारे में मुझे उनकी खुशी से बहुत अच्छा लगा और मैं बस अपनी माँ का प्रतिबिंब देखने में मदद नहीं कर सकी। यह अनुभव इतना अच्छा था कि मै शब्दों में वर्णन नही कर सकती, और मुझे आश्चर्य लगा कि क्या अजनबी हमें हमारे अपने प्रियजन की तुलना में प्यार करते है?”

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version