कश्मीरी पंडितों के दर्द पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज हुई थी। भले की फिल्म को ज्यादा स्क्रिन न मिले हों लेकिन इस फिल्म में विवादों की जमकर एंट्री हो गई है। इस फिल्म को लेकर चर्चा और भी ज्यादा तब बढ़ी जब खुद पीएम ने इस फिल्म को लेकर तारीफ करते हुए कश्मीरी पंडितों के दर्द को उजागर कर दिया। आपको बता दें, पीएम मोदी ने हाल ही में फिल्म की टीम से मुलाकात भी की थी।

अब मंगलवार को हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में भी पीएम मोदी ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की चर्चा की है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि फिल्म में जो दिखाया गया है उसे दबाने की कोशिश की गई। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सालों से दबाया गया सत्य बाहर आ गया है तो कुछ लोग घबरा गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 5-6 दिनों से हम देख रहे हैं कि वो लोग घबरा गए हैं और फिल्म की आलोचना कर रहे हैं।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि, मेरा विषय फिल्म नहीं है, लेकिन जो सत्य है, उसे सामने लाना देश के हित में है। यदि किसी को इस फिल्म से आपत्ति है तो दूसरी बना लो। उन्हें इस बात से आपत्ति है कि जिस सत्य को इतने सालों से दबाकर रखा है, उसे कैसे बाहर लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें रूस-यूक्रेन युद्ध से भारत की अर्थवव्यस्था कुछ यूं चरमराने वाली है, जानिए पूरी डिटेल्स

ऐसे समय में सत्य के लिए खड़े होने वाले लोगों के सामने जिम्मेदारी है कि वे इस ईको सिस्टम का मुकाबला करें। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अभिषेक अग्रवाल और विवेक अग्निहोत्री  के नि र्देशन में बनी हुई फिल्म है। फिल्म ने महज दो दिनों के अंदर ही 12 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

फिल्म ने दूसरे दिन डबल से भी ज्यादा कलेक्शन यानी कि 139.44 प्रतिशत कमाई कर सभी को चौंकाने का काम किया है। फिल्म के कलाकरों की अगर बात करें तो फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकर हैं। जिन्होंने अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है। यही कारण है कि, फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version