Pooja Hegde Sexy Photos: बॉलीवुड और टॉलीवुड की प्रमुख एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी सिजलिंग लुक से इंटरनेट पर कहर बरपाती रहती हैं। पूजा अपनी हॉट फोटोज और वीडियो से फैंस के दिल को घायल करती रहती हैं। फैंस उनकी फोटोज देखकर मदहोश हो जाते हैं पूजा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया तबाही मचा दी हैं।

फैंस को अपनी फोटोज से करती हैं मदहोश

पूजा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है वहीं, फैंस पूजा के लेटेस्ट लुक के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में, पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया हैं।

पूजा ने शॉर्ट के बटन खोलकर कराया फोटोशूट

पूजा ने फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं। उन्होंने सेम आउटफिट में कई फोटो शेयर की हैं। हर फोटो में वो कातिलाना लुक दे रही हैं। फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं,जिसके बटन खुले हुए हैं। उनके स्टाइलिश बाल उनपर काफी ज्यादा जंच रहे हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं।

फैंस खूब कर रहे तारीफ

पूजा के इस हॉट अवतार की फैंस खूब तारीफ कर रहे है। फैंस ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘काफी खूबसूरत हो आप’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप दुनिया में सबसे खूबसूरत हो’,  तीसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूज हो आप’। साथ ही, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ेंमौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फोटो देख फैंस की नजरें अटकीं

पूजा के वर्क फ्रंट

पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘राधे श्याम’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं उनके पास कई साउथ की फिल्में और बॉलीवुड फिल्म हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version