Poonam Pandey Photos: हाल ही में रियलिटी शो लॉक अप में नजर आ चुकीं पूनम पांडे अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर कुछ न कुछ करती रहती हैं जिसके चलते वह सुर्खियों में रहती हैं। बोल्ड लुक हो या फिर हॉट पोज पूनम टॉक ऑफ़ दी टाउन होती हैं। फैंस को इम्प्रेस करने के लिए पूनम पांडे अक्सर बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने अपनी बिकिनी में फोटोज शेयर की है जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बिकनी में कहर ढा रही हैं पूनम

इन तस्वीरों में पूनम जंगल में अपनी हॉटनेस का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। उन्होंने जंगल में टाइगर प्रिंट बिकिनी पहनी थी और इस लुक को उन्होंने श्रग से कम्पलीट किया था। पूनम पांडे की ये फोटोज खूब वायरल हो रही है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि फोटो में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं। एक तस्वीर में वह कैमरे के सामने लुक देती नजर आ रही हैं वही दूसरी तस्वीर में बैक पोज दे रही हैं। इसके अलावा कुछ फोटोज में पूनम ने श्रग को उतार फेंका है और बिकनी में किलर पोज दे रही हैं। पूनम के इस अवतार को जहां फैंस खूब पसंद कर रहे हैं वहीं यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

बोल्ड अवतार देख ट्रोल्स ले रहे हैं मजे

पूनम के इस वायरल हो रहे वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “बंदर चाहे कितना भी बूढ़ा हो जाये पर गुलाठी मारना नहीं भूलता।” एक और यूजर ने तो हद ही पार कर दी और कहा, “एकदम पोर्न वाली आंटी लग रही हो। वहीं एक यूजर ने कहा, “जंगल में मंगल।” आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने इस तरह की बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इससे पहले भी वह कई बार फोटोज शेयर कर चुकी हैं जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version