बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हमेशा ही इंडस्ट्री में किसी नए चेहरे को लांच करते रहते हैं। एक बार फिर से सलमान ने अपने नए वर्क असाइनमेंट से फैंस को सरप्राइस कर दिया है। दरअसल सलमान खान ने अपनी फिल्म अंतिम में एक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल के साथ काम किया। अब इन दोनों सेलेब्स का एक नया म्यूजिक वीडियो सामने आने वाला है। मैं चला नाम के इस नए वीडियो सॉन्ग का टीजर जारी कर दिया गया है।

अब सलमान खान के साथ बैक टू बैक 2 प्रोजेक्ट करने वाली प्रज्ञा जायसवाल चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से तो कहर ढा ही रही हैं। इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान संग उनके रोमांस की चर्चा भी खूब हो रही हैं। दोनों के रोमांस को स्क्रीन पर देखकर फैंस काफी इंप्रेस है।

प्रज्ञा सलमान के साथ उनकी नजदीकियों की अफवाहों की वजह से सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। उन्होंने सलमान के बर्थडे पर उन्हें खास अंदाज में विश किया था। उन्होंने सलमान संग अपनी एक फोटो शेयर की थी और लिखा था कि सबसे दयालु और शानदार शख्सियत को जन्मदिन की बधाई। भगवान करे कि आप आए दिन ऐसे ही रोशनी फैलाते रहें।आप मुझे हर दिन प्रेरित करते हैं।

चलिए अब आपको प्रज्ञा जयसवाल के कैरियर के बारे में बताते हैं। वैसे तो प्रज्ञा जयसवाल साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय रहे हैं मगर हिंदी ऑडियंस के लिए वह भी नहीं है प्रज्ञा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में तमिल फिल्में विरत्तु से की थी। इस दौरान उन्होंने फ़िल्म देगा से अपना तेलुगू डेब्यू किया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी आपके प्रति है और अपने डेली लाइफ से फैंस को अपडेट रखती हैं।

ऐक्ट्रेस की सबसे ज्यादा खास बात यह है कि वह बेहद फिटनेस फ्रीक है और फैंस को भी कई बार मोटिवेट करती नजर आती है। कई सारी पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह योग करते हुए नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version