Priyanka Chopra Photos: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जादू बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल आइकन बन चुकी है। उनकी अदाकारी की तारीफ पूरी दुनिया में खूब होती हैं। उनके चाहने वाले उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कितनी भी बिजी हो, लेकिन अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल लेती हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने बेटी मालती के साथ नजर आ रही हैं।

प्रियंका और उनकी बेटी की तस्वीर हुई वायरल

बता दें कि प्रियंका ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल की तस्वीर बदली है और नए तस्वीर में दिख रहा है कि मालती मैरी चोपड़ा जोनस अपनी मां प्रियंका चोपड़ा के गोद में बैठी नजर आ रही हैं, तस्वीरे में मालती की हल्की झलकी दिखाने को मिल रही है। सेप्फी तस्वीरे में एक्ट्रेस स्लीवलेस टॉप और पैंट पहनी हुई हैं। वहीं उनकी बेटी मालती प्रिंटेड ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। वहीं तस्वीर में दिख रहा है कि प्रियंका कैमरे के सामने देख रही है तो उनकी बेटी नीच देख रही हैं। बता दें कि प्रियंका आए दिन अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती है, लेकिन किसी तस्वीरे भी मालती का चेहरा नहीं दिखता है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हिंदी फिल्म से लंबे समय से दूरी बना रखी है, लेकिन वो जल्द फिल्म ‘जी ले जरा’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली है। इस फिल्म उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आएंगी। इसके अलावा वो जल्द ही रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की फिल्म ‘सिटाडेल’ में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस के पास ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और  ‘एंडिंग थिंग्स’  जैसी हॉलीवुड फिल्में उनके हाथ में है। बताते चलें कि एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में साल 2015 फिल्म ‘क्वानटीको’ से डेब्यू किया था।  

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version