Priyanka Chopra Photo: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी और फैमिली की तस्वीरें शेयर करती हैं। वह जो कुछ भी करती हैं उसकी अपडेट्स फैंस को देती हैं। अपनी छुट्टियों की तस्वीरों से लेकर अपने बच्चे और पति निक जोनास के साथ तस्वीरों तक वह फैंस से सब शेयर करती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस फोटो में।

स्टाइलिश लुक को फैंस कर रहे हैं पसंद

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस इस फोटो में दीवा लग रही हैं। एक्ट्रेस का यह स्टाइलिश अवतार फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस स्टाइलिश लुक को एक्ट्रेस ने मेसी हेयर और गगल्स से कम्पलीट किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “इटस अ गो।”

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं प्रियंका

गौरतलब है कि प्रियंका हाल ही में मां बनी है और फिलहाल मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। प्रियंका और निक ने बेटी मालती का चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन फैन्स की खुशी के लिए मालती की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मालती का जन्म इसी साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए हुआ था। वहीं प्रियंका की वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसी हॉलीवुड फिल्में पाइपलाइन में हैं। वहीं बॉलीवुड में प्रियंका आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version