Allu Arjun Rejects Tobacco Ad: साउथ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) में एक्टर अल्लू अर्जुन ने देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया पर छा गए हैं। इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण अल्लू अर्जुन फिर से लोगों की पहली पसंद बन गए हैं। आपको बता दें, अल्लू अर्जुन को हाल ही में एक लोकप्रिय तंबाकू ब्रांड द्वारा एक टेलीविजन विज्ञापन की पेशकश की गई थी। हालांकि, पुष्पा अभिनेता ने इस प्रस्ताव को इनकार कर दिया क्योंकि यह एक गलत मिसाल कायम करेगा और उनके प्रशंसकों को गुमराह करेगा। इससे एक बात तो साफ जाहिर है कि उनके लिए रकम बाद में पहले जिंदगी जरूरी है। उनके इस फैंसले से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं साथ ही बॉलीवुड स्टार्स को जमकर लताड़ रहे हैं।

अभिनेता ने कहा कि, वह व्यक्तिगत रूप से तंबाकू का सेवन नहीं करते हैं। इसलिए, वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक प्रेरित हों और उत्पाद का सेवन शुरू करें। आपको बता दें, वो भले फिल्मों में स्मोकिंग करते नजर आते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो उससे कोसों दूर रहते हैं. फिल्मों में स्मोकिंग करने को लेकर एक्टर कहते हैं कि इस पर उनका कोई कंट्रोल नहीं है कि वो इसके लिए कुछ कर सकें।

ये भी पढ़ें वास्तु शास्त्र के अनुसार सफलता और रोजगार के शुभ अवसर पाने के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान
आपको बता दें, अल्लू अर्जुन को फिल्म पुष्पा: द राइज़ में देखा गया था, जो दुनिया भर में एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। अभिनेता हाल ही में अपने दोस्तों के साथ अपना 40वां जन्मदिन मनाकर सर्बिया से लौटे हैं। बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। अल्लू अर्जुन के इस फैसले की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version