Rahul Koli: फेडरेशन ऑफ इंडिया की चयन समिति की घोषणा के मुताबिक ‘छेल्लो शो’ को ऑफीशियली ऑस्कर के लिए चुना गया है। लेकिन फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। इस ‘छेल्लो शो’ के एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन हो गया। यह उनकी आखिरी फिल्म थी। उनके पिता ने बताया कि राहुल को रुक-रुककर बुखार आ रहा था। उस दौरान खून की उल्टी अभी हो रही थी। उनकी फिल्म को रिलीज होने में 3 दिन का समय बाकी था, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

तीन बार खून की उल्टियां हुई

राहुल कोली की फिल्म ‘छल्लो शो’ की बात करें तो इसे पैन नलिन ने लिखा है और निर्देशित भी किया है। 110 मिनट की इस फिल्म को ऑस्कर के लिए चुना गया। अब उनके निधन की जानकारी देते हुए पिता ने बताया कि रविवार को राहुल ने नाश्ता किया और फिर लगातार रुक रुक कर बुखार आ रहा था। इस दौरान तीन बार खून की उल्टी अभी हुई। फिर मेरा बच्चा नहीं रहा और हमारा परिवार टूट गया। पिता ने बताया कि हम उसका विधिवत अंतिम संस्कार करने के बाद उसकी ‘लास्ट फिल्म शो’ जरूर देखेंगे। बता दे कि यह 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से 3 दिन पहले ही राहुल कोली का निधन हो गया।

Also Read: Shiv Sena: चुनाव आयोग के फैसले के बाद दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची शिवसेना, कहा- ‘हमारी दलील जरूर सुनी जाएं’

10 साल की राहुल कोली

बता दे कि राहुल कोहली की उम्र में 10 साल की थी। उनका निधन ल्यूकेमिया बीमारी से 2 अक्टूबर को अहमदाबाद के एक कैंसर अस्पताल में हुआ। उनके परिवार ने कल सोमवार को जामनगर के पास उनके पैतृक गांव हापा में प्रार्थना सभा की। राहुल के पिता रामू ऑटो रिक्शा चालक है। पिता ने राहुल के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि वह बहुत खुश था और मुझे कहता था कि 14 अक्टूबर के बाद हमारी जिंदगी बदल जाएगी, लेकिन उससे पहले ही हमें छोड़ कर चला गया।

Also Read: Bigg Boss 16: घर का नया कैप्टन बने Gautam Vig, आखिर क्यों भड़के Sajid Khan

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version