Raj Kaushal Death Anniversary: 30 जून की तारीख मंदिरा बेदी के लिए सबसे मनहुस दिन बन गया है। पिछले साल इस दिन एक्ट्रेस ने अपनी पति राज कौशल को खोया दिया था। कल यानी 30 जून को राज कौशल को गुजरे हुए पूरे एक साल हो गए हैं। कहने को तो ये एक साल हैं लेकिन मंदिरा ने अपने पति के बिना हर पल कैसे काटा है, उन्होंने अपने पोस्ट जरिए जाहिर किया है।

पति के डेथ एनिवर्सरी पर किया पोस्ट

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने पति की डेथ एनिवर्सरी पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें लिखा था, ‘तुम्हारे बिना बीते 365 दिन’ आपकी याद बहुत आती है। मंदिरा के इस पोस्ट से जाहिर है कि पति के बिना एक साल गुजारना उनके लिए कितना भारी था।

गुरुद्वारे में अपने परिवार के साथ किया भोजन

अपनी पति राज के बरसी पर मंदिरा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर की है, जिसमे वो अपने परिवार के साथ गुरुदवारे में भोजन करती नजर आ रही है। तस्वीरों में दिख रह है कि भगवान की तस्वीरों के साथ राज की फोटो रखी हुई हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘2 दिन की इबादत और आपके के लिए ढेर सारा प्यार, राज आसमान आपके लिए पूरे दिन रोता हैं, जैसे हम रोते रहते थे, आप जहां भी हो शांति से रहो और प्यार से घिरे रहो’।

Also Read: Petrol and Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानिए अपने शहर का दाम

23 साल पहले हुई थी दोनों की शादी

मंदिरा बेदी और राज कौशल की शादी को 23 हो चुके हैं। उन्होंने 1999 में शादी की थी, जिससे उन्हें 2011 में एक बेटे भी हुआ था। वहीं, दोनों ने 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया था। बता दें कि राज की मौत से पहले तबीयत ठीक थी, उन्होंने अपनी पत्नी मंदिरा और दोस्तो संग पार्टी की थी। जिसके बाद उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई और उन्होंने अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने तक वो दुनिया को अलिवाद कह चुके थे।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version