Ranbir Kapoor Film Set Catches Fire: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इनके सेट से बुरी खबर सामने आई है। दरअसल मुंबई के अंधेरी वेस्ट में दो फिल्म के सेट पर आग लग गई थी। इसमें से एक रणबीर की फिल्म के सेट था। आग लगने से सेट को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है और पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया है। वहीं, एक शख्स की मौत की खबर भी सामने आई हैं।

बगल की फिल्म सेट को भी हुआ नुकसान

खबरों के मुताबिक रणबीर सिंह के सेट पर जहां आग लगी थी। इसके बगल वाले सेट में सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म की शूटिंग चल रही थी।  बगल वाली सेट में आग लगनी की खबर फैलने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया और सभी को वहां से निकाला गया। आग इतनी ज्यादा थी कि राजवीर की फिल्म के सेट को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा।  

आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड ने की कड़ी मशक्कत

बता दें कि ये आग चित्रकूट स्टूडियो में लगी थी। ये सेट थर्माकोल और प्लास्टिक की बनी हुई थी, जिसके कारण फायर बिग्रेड को आग बुझाने के लिए काफी ज्यादा मशक्कत करना पड़ा। खबरों की मानें तो आग की शुरुआत लकड़ी के रखे सामान से शुरू हुई, लेकिन इस पर अभी तक कोई भी औपचारिक बयान सामने नहीं आया हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

रणवीर के वर्क-फ्रंट

रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी हाल ही में फिल्म शमशेरा रिलीज हुई थी, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version