Ranbir Kapoor: आलिया और रणबीर अब पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस खुशखबरी के मिलने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई है। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लाइफ की नई शुरुआत के लिए काफी एक्साइटेड हैं। रणबीर कपूर ने बच्चे के आने से पहले ही सब कुछ प्लान कर लिया है। 15 साल की उम्र में बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर कई फिल्में ऐसी भी है जो फ्लॉप रही। अब उन्होंने डिसाइड किया है कि फ्लॉप फिल्में सबसे पहले बच्चों को दिखाएंगे।

Also Read: Nayanthara Wedding Photos: नयनतारा की शादी में शाहरुख ने की थी शिरकत, अब फोटोज हो रही हैं वायरल

फ्लॉप फिल्मों से कोई फर्क नहीं

रणबीर कपूर का कहना है कि चाहते हैं कि उनके बच्चे उनको पापा ही कहे। साथ ही वह इस नए रिलेशनशिप को लेकर एक्साइटेड होने के साथ-साथ थोड़े नर्वस भी हैं। उनका कहना है कि वह बच्चे से अपनी फिल्मों को लेकर सब डिस्कस करेंगे। इस तरह खुद को पेरेंट्स बनने के लिए तैयार कर रहे हैं। रणवीर कपूर ने साफ शब्दों में कहा है कि उन्हें इन फ्लॉप फिल्मों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Also Read: Delhi Government: दिल्ली सरकार का ऐलान, बिजनेस ब्लास्टर्स के फाइनलिस्ट 400 स्टूडेंट्स को मिलेगा टॉप यूनिवर्सिटीज में दाखिला

‘सांवरिया’ फिल्म से डेब्यू किया

रणबीर कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर सबसे पहले ‘सांवरिया’ फिल्म से डेब्यू किया था। और उनकी आखिरी फिल्म ‘संजू’ 2018 में रिलीज की गई थी। अब उनकी अपकमिंग फिल्म शमशेरा और ब्रह्मास्त्र है। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version