Rani Chatterjee Hot Video: भोजपुरी गानों की सुपर क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का जब भी कोई गाना आता है तो धूम मचा देता है। रानी चटर्जी के नए गाने ही नहीं बल्कि पुराने गाने भी धमाम मचाए हुए हैं। ऐसा ही एक गाना रानी चटर्जी का जमकर सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस मदहोश हो गए हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में रानी चटर्जी के लटके झटकों ने आग लगा दी है। आपको बता दें, रवि किशन (Ravi Kishan) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की भोजपुरी सिनेमा में रानी और रवि किशन के दमदार केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है। यही कारण है कि, उनका गाने खूब वायरल होते ही रहते हैं। ऐसा ही एक गाना जमकर वायरल हो रहा है।

रवि किशन और रानी चटर्जी का हॉट गाना


रानी चटर्जी और रवि किशन की इस वीडियो को इश्तार रीजनल पर रिलीज किया गया है। जिसमें रानी चटर्जी की बलखाती अदाएं रवि किशन को दीवाना बनाए हुए हैं। इस गाने ने 10 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। हजारों लोगों ने इस गाने पर लाइक और कमेंट की बरसात की है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, रानी चटर्जी का भीगा बदन पानी में आग लगा रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: ‘रॉकेट जवानी’ से गर्दा उड़ाने आ रही अक्षरा सिंह का फर्स्ट लुक

बारिश में रानी चटर्जी ने लगा दी आग

गार्डन में भीगते हुए रानी और रवि एक दूसरे पर प्यार की बौछार कर रहे हैं। पीली साड़ी में रानी चटर्जी का भीगा बदन देख कोई भी उन पर लट्टू हो सकता है। इस गाने का टाइटल रिमझिम बरसेला सावन रखा गया है। गाने में रवि किशन और रानी चटर्जी की बहुत ही अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version