रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर माने जाते हैं। रणवीर सिंह हमेशा एनर्जी से भरपूर होते हैं। अपने काम के प्रति गंभीरता इनके काम की पहली निशानी है। रणवीर सिंह अपने काम को बड़े दिल से करते हैं और उसे पूरे एनर्जी के साथ पूरा करते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है इसमें रणवीर सिंह का कुछ अलग ही लुक नजर आ रहा है।

बॉलीवुड के चहेते स्टार रणवीर सिंह की की तस्वीर को देखकर एक बार फिर उनके फैंस उनके कायल हो गए हैं। उनकी तस्वीर को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। सभी रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह का एक अलग ही लुक नजर आने वाला है। रणवीर के फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

Also Read : Kiara Aadvani Bhool Bhulaiya 2 के प्रमोशन में बिज़ी, कार्तिक आर्यन संग तस्वीर में नज़र आईं

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordar) अगले महीने 13 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। सभी दर्शक हंसने के लिए तैयार हो जाए क्योंकि यह फिल्म सबको हंसाने वाली है। इस वक्त रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं वह इसका जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान रणवीर अलग अलग अवतार में नजर आ रहे हैं और तरह-तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपडेट कर रहे हैं। रणवीर सिंह कभी गाड़ी पर बैठकर पोज दे रहे हैं तो कभी किसी और तरीके से पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में रणवीर सिंह ने अतरंगी रंगीन कपड़े पहने हुए हैं जिसमें वह काफी कूल लग रहे हैं। इन स्टाइलिश कपड़ों में रणवीर अपनी फिल्म जयेश भाई जोरदार का प्रमोशन कर रहे हैं। 

रणवीर के फैंस रणवीर सिंह को पुराने अवतार में देखना चाहते हैं रणवीर के फैंस उनकी पुरानी एनर्जी देखना चाहते हैं। जिस तरह से रणवीर अपनी एनर्जी के साथ काम करते हैं उनके फैंस उन्हें उसी अवतार में देखना चाहते हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार पिता की भूमिका में नजर आएंगे रणवीर का यह किरदार देखने लायक होगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version