Ranveer-Deepika: बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का माना जाता है। दोनों की केमिस्ट्री रियल लाइफ और स्क्रीन पर फैंस को खूब पसंद आती है और दोनों की गिनती कामयाब स्टार में होती है। वहीं दोनों अपने प्रोफेशनल लाइफ में कितने भी बिजी भी हो, लेकिन एक दूसरे के लिए समय निकाल लेते है। अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते रहते है। इसी बीच रणवीर ने दीपिका को लाइव सेशन में सवाल पूछकर परेशान कर दिया। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

लाइव सेशन में दीपिका को रणवीर ने किया परेशान

बता दें कि हाल ही में दीपिका ने खुद का ब्रांड लॉन्च किया है और उन्होंने इंस्टा लाइव आ कर फैंस को इस बात की जानकारी की दी। वहीं उनके लाइव सेशन को उनके पति रणवीर सिंह काफी एंजॉय कर रहे थे और इंस्टा के कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट कर रहे थे।

रणवीर ने दीपिका से किए ये ऐसे सवाल

रणवीर ने दीपिका पादूकोण के लाइव सेशन में जमकर कमेंट कर रहे थे और उन्होंने दीपिका से पूछा कि ‘मुझे एक सवाल करना है तुम कब घर आ रही हो’। वहीं जब दीपिका सभी फैंस का शुक्रिया अदा कर रही थी। इसी दौरान रणबीर फिर से कमेंट करते है कहा कि ‘मुझे भी प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करों’।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

रणवीर-दीपिका इस फिल्म में आएंगी नजर

रणवीर और दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे। इस फिल्में में उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी। वही दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देंगी। ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version