साउथ फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन रश्मिका मंदाना इन दिनों खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। आज मैं ऊपर आसमां नीचे, आज मैं आगे जमाना है पीछे, यह गाना उन पर मानो बिल्कुल फिट बैठता है। इसकी वजह उनके तमिल एक्टर विजय के साथ नई फिल्म है, जिसका हाल ही में ऐलान हुआ है। कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा में काम करती रही रश्मि का यह तमिल डेब्यू है। फिल्म का शीर्षक फिलहाल थलापति 66 रखा गया है।

रश्मिका ने फिल्म की टीम के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करके बेहद दिलचस्प कैप्शन लिखा है, जिसमें उनकी खुशी का साफ पता चल रहा है पहली तस्वीर में रश्मिका विजय की बलैयां लेती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों ताली बजाने की पोज में हैं। तीसरी तस्वीर पूजा के बाद पूरी टीम के फोटो सेशन की है। चौथी तस्वीर में रश्मिका विजय के साथ किसी फैंस की तरह पोज दे रही हैं। इनके साथ रश्मिका ने लिखा है -ओके। यह एक अलग तरह की फिल्म है। सर को सालों से देखती आ रही हूं और अब वह सब करने का मौका मिला है जो हमेशा से करना चाहती थी। उनके साथ अभिनय करना, नाचना, उनकी नजरें उतारना, बातें करना सब कुछ आखिरकार यह एक बहुत बड़ी खुशी है।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/when-alia-bhatt-ordered-pizza-for-ranbir-kapoor-this-was-the-reaction-of-the-pizza-worker/99081/

रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मंजू में दिखाई देंगी। वहीं अमिताभ बच्चन के साथ गुड बाय में भी जल्दी नजर आएंगी। इसके अलावा अगले साल रश्मि का पुष्पा डा रूल्स में नजर आएंगी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।पिछले साल दिसम्बर में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की पुष्पा- द राइज के बाद रश्मिका को पैन इंडिया स्तर पर बड़ी पहचान मिली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version