Rashmika Mandanna: मौजूदा समय में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक पॉपुलर नाम हैं। एक्ट्रेस क्यूट हरकतों से फैंस के बीच छा जाती हैं। यही वजह है कि फैंस ने उन्हें ‘नेशनल क्रश’ का खिताब दिया है। 25 वर्षीय एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और यह कहना गलत नहीं है कि क्वीन बनकर साउथ इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। साउथ के अलावा एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी दमखम दिखा चुकी हैं। नेशनल क्रश पर फैंस का फिदा होना तो बनता है लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्हें हेटर्स काफी ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स को रश्मिका ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। आइये देखते हैं आखिर रश्मिका ने क्या कहा है।

हेटर्स की बातें रश्मिका को कर रही थी परेशान

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह मास्क भी लगा रखी है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने नोट भी लिखा, “पिछले कुछ दिनों या हफ्तों या महीनों या शायद वर्षों से भी कुछ चीजें मुझे परेशान कर रही हैं और मुझे लगता है कि यह समय है कि मैं इसे बयां करूं। मैं केवल अपने लिए बोल रही हूं – कुछ ऐसा जो मुझे सालों पहले करना चाहिए था। जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, तब से मुझे बहुत नफरत का सामना करना पड़ रहा है। बहुत सारे ट्रोल और नकारात्मकता मेरे लिए सचमुच एक पंचिंग बैग की तरह है। मुझे पता है कि मैंने जो जीवन चुना है उसकी एक कीमत है।”

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

फैंस को खुश रखने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं रश्मिका

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं समझती हूं कि मैं हर किसी के लिए चाय का प्याला नहीं हूं और निश्चित रूप से हर एक व्यक्ति से प्यार होने की उम्मीद नहीं करती हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप मुझे स्वीकार नहीं करते हैं, आप इसके बजाय नेगेटिविटी उगल सकते हैं। आप सभी को खुश करने के लिए दिन-प्रतिदिन मैं किस तरह का काम कर रही हूं, यह सिर्फ मैं ही जानती हूं। मेरे द्वारा किए गए काम से आपको जो खुशी महसूस होती है, उसकी मुझे सबसे ज्यादा परवाह है। मैं वास्तव में उन चीजों को बाहर लाने की पूरी कोशिश कर रही हूं जिन पर आप और मुझे दोनों को गर्व है।”

किसी को नीचा दिखाना नहीं है मकसद

उन्होंने कहा, “यह दिल तोड़ने वाला और स्पष्ट रूप से काफी मनोबल गिराने वाला है जब इंटरनेट पर मेरा मजाक उड़ाया जा रहा है और विशेष रूप से उन चीजों के लिए मजाक उड़ाया जा रहा है जो मैंने नहीं कहा है। मैंने पाया है कि साक्षात्कार में मैंने जो कुछ कहा है उसका गलत मतलब निकाला जा रहा है। इंटरनेट पर फैलाए जा रहे झूठे आख्यान जो मेरे और इंडस्ट्री के भीतर या बाहर मेरे संबंधों के लिए बहुत हानिकारक हो सकते हैं। मैं रचनात्मक आलोचना का स्वागत करती हूं क्योंकि यह केवल मुझे बेहतर करने करने के लिए प्रेरित करेगा। लेकिन नीरस नकारात्मकता और नफरत के साथ क्या है? मैं इन बातों को बताकर किसी को नीचा दिखाने की कोशिश नहीं कर रही हूं।”

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

इस बीच, रश्मिका मंदाना ने हाल ही में शोबिज में अपने पांच साल पूरे किए हैं। उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और कई तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दीं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो रश्मिका के पास ‘एनिमल’ है जिसमें रणबीर कपूर सह-कलाकार हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘मिशन मजनू’ और विजय थलापट्टी के साथ ‘वरिसु’ है। रश्मिका ने हाल ही में शोबिज में अपने पांच साल पूरे किए हैं। उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और कई तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version