Rashmika Mandanna Oops Moments: रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और पहचानी जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अल्लू अर्जुन के ओपोजिट ‘पुष्पा: द राइज’ के बाद देश भर में और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई है। एक्ट्रेस की आज एक तगड़ी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस की खूबसूरती और फैशन सेन्स को चाहने वालों की कमी नहीं है। यही वजह है कि उन्हें ‘नेशनल क्रश’ भी कहा जाता है। रश्मिका ने ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और जल्द ही ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। हमेशा सुखियों में रहने वाली रश्मिका कैमरे पर कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। आइये देखते हैं रश्मिका के 5 ऊप्स मोमेंट्स।

गोल्डन लहंगे में रश्मिका हुई ऊप्स मोमेंट में कैद

कुछ दिन पहले रश्मिका को एक इवेंट के लिए एक ग्लैम गोल्डन लहंगे में देखा गया था। इस दौरान वह थोड़ी असहज दिख रही थी क्योंकि वह ज्यादातर अपने ब्लाउज को एडजस्ट करती नजर आई। ब्लाउज थोड़ा ढीला था जिस वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस बनी रश्मिका के लिए मुसीबत

करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में रश्मिका काफी स्टाइलिश लग रही थीं। लेकिन जब पैपराजी ने उन्हें पोज देने के लिए कहा और वह सीढ़ियां चढ़ीं तो साइड्स से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी

मिडी ड्रेस ने दिया रश्मिका को धोखा

प्रमोशनल इवेंट के दौरान रश्मिका ने अपने फैंस के साथ पोज देती नजर आई। लेकिन जब वह बैठी तो वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इस दौरान वह मिडी ड्रेस पहनी हुई थी।

जिम वियर लुक्स में रश्मिका हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

सेलेब्रिटीज को अक्सर अपने परफेक्ट जिम वियर लुक्स और पहनावे में फ्लॉन्ट करते देखा जाता है। वहीं रश्मिका के लिए यह लुक मुसीबत बन गया क्योंकि उनका इनर वियर जिम वियर में से दिखाई दे रहा था। इसके बाद एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Also Read: Punjab: ‘कम बैलेंस की वजह से कट जाती है कॉल’, भगवंत मान के बयान को शिरोमणि अकाली दल ने बताया राजनीतिक ड्रामा

सैटर्न येलो ड्रेस में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई रश्मिका

रश्मिका को सैटर्न येलो ड्रेस पहने देखा गया था और जैसे ही वह सोफे पर बैठी उसके अंडरपैंट दिखाई दे रहे थे। यह कैमरे में कैद हो गया और ऊप्स मोमेंट बन गया।

यहां देखिए Video:-

https://youtu.be/OZG-qqxuFOg

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version