Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना एक पॉपुलर नाम हैं और फैंस के बीच वह नेशनल क्रश के नाम से मशहूर हैं। एक्ट्रेस क्यूट हरकतों से फैंस के बीच छा जाती हैं। 25 वर्षीय एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और साउथ इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। साउथ के अलावा एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी दमखम दिखा रही है। रश्मिका को खास पॉपुलैरिटी फिल्म ‘पुष्पा’ से मिली थी। फिल्म ‘पुष्पा’ से ‘सामी सामी’ गाना फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। अब हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Video) पॉपुलर सॉन्ग ‘सामी सामी’ पर डांस करते नजर आ रही हैं।

वीडियो को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

इस वीडियो को विरल भयानी द्वारा पोस्ट किया गया है। वीडियो में रश्मिका (Rashmika Mandanna) जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही है। वीडियो में रश्मिका एक व्हाइट ट्यूब टॉप, कलरफुल क्रॉप जैकेट और रिप्ड डेनिम में बहुत कूल लग रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस फैंस के बीच काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में फैंस भी एक्ट्रेस के साथ खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

पाइपलाइन में है कई प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका के हाल ही फिल्म गुडबॉय रिलीज हुई थी। इसके अलावा उनके पास फिल्म एनिमल है, जिसमें रणबीर कपूर सह-कलाकार हैं। उनके हाथ में ‘पुष्पा’ का सीक्वल भी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘मिशन मजनू’ और विजय थलापट्टी के साथ ‘वरिसु’ है। रश्मिका ने हाल ही में शोबिज में अपने पांच साल पूरे किए हैं। उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और कई तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दीं। एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और यह कहना गलत नहीं है कि क्वीन बनकर साउथ इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। साउथ के अलावा एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी दमखम दिखाने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version