Mahindra Cars: भारत में कोरोना महामारी के बाद से ऑटोमोबाइल सेक्टर में काफी तेजी आई है। ऐसे में कार निर्माता कंपनियों ने इसका जमकर फायदा उठाया है। भारत में मारुति और टाटा की कारों की बिक्री काफी तेजी से बढ़ी है। इन दोनों ही कंपनियों ने भारतीय बाजार में अपनी अच्छी खासी पकड़ बना रखी है। वहीं, इस फेस्टिव सीजन में अन्य कंपनियां भी कई ऑफर दे रही है।

Mahindra & Mahindra

ऐसे में देश की शानदार कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा भी कई कारों पर अच्छे ऑफर दे रही है। महिंद्रा ने अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए और साथ ही ग्राहकों को लुभाने के लिए अच्छा डिस्काउंट देना शुरु कर दिया है। कंपनी अपनी स्कोर्पियो, एक्सयूवी300 और बोलेरो आदि कारों पर 2.5 लाख तक की छूट दे रही है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

महिंद्रा एक्सयूवी300

ये महिंद्रा की शानदार कार है। इस कार पर आप अच्छा-खासा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इसके पेट्रोल वेरिएंट पर कंपनी 68000 रुपये की छूट दे रही है। साथ ही एक्सचेंज बोनस के तौर पर 25000 रुपये की छूट हासिल की जा सकती है। साथ ही 4000 रुपये का कॉरपोरेट बोनस भी हासिल किया जा सकता है।

महिंद्रा स्कोर्पियो

महिंद्रा स्कोर्पियो एक शानदार एसयूवी कार है। कंपनी इस पर 1,75,000 लाख की छूट दे रही है। महिंद्रा इसके साथ ही 10000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। वहीं, 20,000 रुपये का कॉरपोरेट छूट मिलेगी। इस तरह से आप 2.15 लाख की छूट मिलती है।

महिंद्रा बोलेरो

महिंद्रा की ये कार बेस्ट सेलिंग कार है। ऐसे में आप इसको कम कीमत पर अपने साथ लेकर जा सकते हैं। महिंद्रा इस पर 6,500 का कैश डिस्काउंट दे रही है। साथ ही 4000 रुपये का कॉरपोरेट बोनस भी हासिल किया जा सकता है। ऐसे में आपके पास इस डील में कई ऑफर हैं, जिनका आप फायदा उठा सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version