Ratri ke Yatri 2: मौजूदा समय में बोल्ड वेब सीरीज की डिमांड लगातार बढ़ रही है। ओटीटी के इस दौर में बोल्ड कंटेंट की मांग लोगों के बीच अधिक देखने को मिल रही है। आज लोग सिनेमाहॉल में न जाकर फोन पर वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। वेब सीरीज की बात करें तो उल्लू प्लेटफार्म काफी चर्चा में हैं। अगर आप भी बोल्ड कंटेंट को पसंद करते हैं तो इस प्लेटफार्म पर बहुत कुछ है। आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं। जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना आया है तब से वेब सीरीज का चलन भी बढ़ा है। वेब सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन इन दिनों सबसे अहम हिस्सा हैं। आज हम बात करेंगे बोल्ड वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्री 2’ की। इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज हो गया है जो फैंस के बीच चर्चा में है।।

‘रात्रि के यात्री 2’ का टीजर है बेहद खास

यह वेब सीरीज फैंस के बीच मोस्ट डिमांडेड सीरीज में से एक है। यह सीरीज पांच अलग-अलग कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो रेड-लाइट एरिया की वास्तविकता की बैकग्राउंड पर आधारित है। पहला पार्ट साल 2022 में रिलीज किया गया था। फेम एक्ट्रेस मोनालिसा ने इस सीरीज का टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो फैंस के बीच काफी चर्चा बटोर रहा है। उसने यह भी लिखा ‘मेरी अगली घोषणा करने के लिए रोमांचित – # रात्रि के यात्री 2 … एक चरित्र जो मेरे लिए पूरी तरह से अलग था और (मुश्किल भी) … लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे सभी प्यारे दोस्त मुझे एक अलग भूमिका में देखना पसंद करेंगे। मुझ पर विश्वास करने और मुझे बनाने के लिए यह प्यारा किरदार रात्रि की यात्री की मेगा सफलता के बाद… लाइट एरिया की 5 दिलचस्प कहानियां जो आपको अपनी सोच पर सोचने के लिए मजबूर कर देंगे।

Also Read: Pakistani Actress माया अली की खूबसूरती के लोग हैं दीवाने, भारत में एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं

कहानी है काफी दिलचस्प

इस नए सीजन ‘रात्रि के यात्री 2’ की स्टार कास्ट की बात करें तो मोनालिसा, रश्मि देसाई, शरद मल्होत्रा, शेफाली जरीवाला, शक्ति अरोड़ा, अदा खान, भाविन भानुशाली, अबीगैल पांडे, मीरा देवस्थले, आकाश दाबाधे, प्रियल गोर, मोहित अबरोल हैं। वेब सीरीज के टीज़र को देख यह साफ़ है कि कहानी वाकई काफी दिलचस्प है। इस वेब सीरीज में काम करने वाली सभी अदाकारा काफी पॉपुलर हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

Also Read: Skin Care Tips: झुर्रियों से छुटकारा पाना चाहती हैं तो इन फूड्स से बनाएं दूरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version