Elon Musk: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की सहित यूक्रेन अधिकारियों से उनके ट्वीट के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की है। एलन मस्क ने अपने अधिकारिक टि्वटर के माध्यम से यूक्रेन में रूसी कार्यवाही को खत्म करने के लिए ट्विटर पोल की कोशिश की है। इसके बाद जर्मनी में यूक्रेन के राजदूत ने एलन मस्क पर पलटवार किया है। जर्मनी में यूक्रेन के पूर्व राजदूत एंड्रिज मेलनिक ने एलन मस्क पर हमला करते हुए ट्वीट में कहा कि बकवास मेरा आपको बहुत ही खूब नीतिक जवाब है।

शांति लाने की सलाह

पूर्व राजदूत ने ट्वीट में लिखा की एकमात्र परिणाम यह है कि अब कोई भी, कभी भी आपके …. आईएनजी टेस्ला बकवास नहीं खरीदेगा। आपको शुभकामनाएं! जबकि यूक्रेन में राष्ट्रपति ने दोनों प्रतिक्रियाओं की पेशकश करते हुए एक ट्वीट लिखा। जिसमें कहा गया कि एक जो यूक्रेन का समर्थन करता है, एक जो रूस का समर्थन करता है। आपको कौन सबसे ज्यादा पसंद है। बता दें कि एलन मस्क ने अपने ट्वीट में मास्को और कीव के बीच चल रहे युद्ध के बीच शांति लाने की सलाह दी थी।

Also Read: Jammu Kashmir: 2 महीने पहले नियुक्त किए डीजीपी हेमंत कुमार लोहिया का मिला शव, प्रशासन में मचा हड़कंप

प्रस्तावों पर हां या ना वोट करने के लिए कहा

एलन मस्क ने इस संघर्ष को हल करने के लिए अपने विचार व्यक्त किए थे। उन्होंने अपने फॉलोवर्स से उनके प्रस्तावों पर हां या ना वोट करने के लिए कहा था। जिसमें औपचारिक रूप से रूस को क्रीमिया पर कब्जा करने की अनुमति देना भी शामिल था। एलन मस्क ने कहा था कि रूस आंशिक रूप से जुटा हुआ है। अगर क्रीमिया खतरे में है तो युद्ध लंबा हो सकता है। उन्होंने अंत में परिणाम होने की अधिक संभावना के बारे में लिखा।

Also Read: Russia Ukraine War: यूक्रेनी सैनिकों का आक्रमण हुआ तेज, पूर्व और दक्षिण में कब्जा कर रूसी आपूर्ति लाइनों को दी धमकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version