रियलिटी शो इंडिया गॉट टैलेंट में एक से बढ़कर कंटेस्टेंट आते हैं। एक से बढ़कर एक उम्दा प्रदर्शन देखने को मिलता है लेकिन बहुत कम ही ऐसे किस्मत वाले लोग हैं जो शो में आते ही महफिल लूट लेते हैं और अपनी किस्मत का ताला खोल लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है कंटेस्टेंट इशिता विश्वकर्मा के साथ उनकी किस्मत चमक गई है। उनके किस्मत का ताला खुल गया है। इशिता को फिल्म में अपनी आवाज देने का बड़ा मौका मिला है और यह मौका किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिया है।

बता दें कि इस फिल्म को शो के जज मनोज मुंतशिर लिख रहे हैं इशिता को मिले इस बड़े मौके का प्रोमो शेयर किया गया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे इशिता की बढ़िया परफॉर्मेंस के बाद उन्हें सरप्राइज दिया गया।

दरअसल इस रविवार इंडियाज गॉट टैलेंट में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जाने वाला है इस दौरान जवानों के परिवारों और देश की सेवा में उनके योगदान को याद करते हुए जबलपुर की कंटेस्टेंट इशिता विश्वकर्मा ए मेरे वतन के लोगों और वंदे मातरम जैसे देश भक्ति गीत गाने वाली हैं। इशिता की परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर जज किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर समेत सेट पर मौजूद सभी लोग उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देंगे।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/south-super-star-ramcharan-celebrating-37th-birthday/95089/?amp

बता दें कि पिछले एपिसोड में इशिता को जज मनोज मुंतशिर ने अपने पौराणिक फिल्म सीता द इनकारनेशन में गाने का ऑफर मिला था। अब इशिता को उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा सरप्राइज मिला है। इस फिल्म की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्पेशल मैसेज के जरिए इशिता का अपनी फिल्म में स्वागत किया। इशिता विश्वकर्मा की परफॉर्मेंस के बाद कंगना के स्पेशल मैसेज को प्ले किया गया। इसमें उन्होंने इशिता से कहा कि मैं आपका अपनी फिल्म में स्वागत करती हूं।

इशिता इस मैसेज को देखने के बाद खुशी से रो पड़ेगी रिपोर्ट की मानें तो फिल्म सीता द इनकारनेशन के डायरेक्टर आलौकिक देसाई और प्रोड्यूसर अंशिता देसाई भी शो में शिरकत करेंगे। दोनों इशिता को साइनिंग राशि का चेक देते और फिल्म में उनका स्वागत करते दिखेंगे।

जज मनोज मुंतशिर भी सीता पर कुछ लाइनें लिखकर इशिता का लाइव टेस्ट लेंगे और इशिता को वो लाइनें गाकर सुनाने को कहेंगे। जाहिर है कि यह एपिसोड बेहतरीन होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version