Rhea Chakraborty Drug Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ने एक बड़ा एक्शन लिया हैं। एनसीपी ने दावा किया कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई और सह आरोपियों से कई बार गांजा लिया। एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से जुड़े नशीले पदार्थों संबंधी मामले में दाखिल अपने मसौदे आरोपों में दावा किया कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शोविक समेत सह आरोपियों से कई बार गांजा लिया था और उसको सुशांत को दिया था।

मसौदा आरोप दाखिल

एनसीबी ने एनडीपीएस कोर्ट में पिछले महीने मसौदा आरोप दाखिल किया था। जिसकी विस्तृत जानकारी सामने आई हैं। एनसीबी ने एनडीपीएस कोर्ट में 35 आरोपियों के खिलाफ पिछले महीने मसौदा आरोप दाखिल किए थे। इन आरोपों के अनुसार सभी आरोपियों ने एक दूसरे के साथ मिलकर मार्च 2020 और दिसंबर 2020 के बीच अपराधिक षड्यंत्र रचा।

Also Read: Koffee With Karan 7 शो में सारा द्वारा क्रश कहने पर विजय ने दिया ऐसा रिएक्शन

नशीले पदार्थों की फंडिंग

एनसीबी ने कहा कि आरोपियों ने मुंबई महानगर क्षेत्र में नशीले पदार्थों की तस्करी की फंडिंग की। जिसमें गांजा, चरस, कोकीन और अन्य नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया। आरोपियों के खिलाफ धारा 27 और 27a, 28, 29 समेत आरोप लगाए गए हैं। बताया गया कि रिया चक्रवर्ती ने आरोपियों से मोरिंडा, शोविक, दीपेश और अन्य से गांजा प्राप्त किया था और उसे सुशांत राजपूत को सौंपा था। आरोपों के अनुसार रिया का भाई शोविक नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के नियमित संपर्क में था।

Also Read: New Education Policy: उत्तराखंड में लागू की नई नेशनल एजुकेशन पॉलिसी, उपलब्ध होंगी मूलभूत सुविधाएं

27 जुलाई को होगी सुनवाई

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने शोभित और दिवंगत अभिनेता के कहने पर मार्च 2020 और सितंबर 2000 के बीच इस खेत के लिए भुगतान किया था। अब इस मामले में सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश 27 जुलाई को सुनवाई करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version