NEW DELHI: अपने बोल्ड फोटोशूट से लेकर बेहतरीन सिंगिंग के लिए फेमस सिंगर रिहाना ने एक बार फिर लाइमलाइट बटोर ली है। रिहाना ने सबसे अमीर सिंगर होने का खिताब अपने नाम किया है। 33 साल की रिहाना दुनिया की सबसे अमीर महिला म्यूजिशियन घोषित की गई हैं। फोर्ब्स मैगजीन ने बुधवार को इस बात की घोषणा की है। रिहाना की नेट वर्थ 1.7 बिलियन डॉलर है यानी लगभग 12618.68 करोड़ रुपये।

फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार बारबाडोस में जन्मी सिंगर जिसका जन्म का नाम रोबिन फेंटी है, ने फेंटी ब्यूटी कॉस्मेटिक लाइन में अपनी 50% हिस्सेदारी से अपने 1.4 बिलियन डॉलर की कमाई की। वहीं रिहाना की बाकी कमाई एक सिंगर और एक्ट्रेस के तौर पर काम करने से आती है। सिंगर एक ब्यूटी कंपनी LVMH (LVMH.PA) में 50 फीसदी की मालकिन हैं। ये कंपनी 50 स्किन टोन तक की मेकअप फाउंडेशन रेंज महिलाओं के लिए रखता है। जिसमें डार्क से लेकर ब्राइट टोन तक शामिल है। इस कंपनी की शुरुआत साल 2017 में हुई थी। फोर्ब्स ने कहा कि “अम्ब्रेला” और “लव द वे यू लाइ” की सिंगर ओपरा के बाद सबसे अमीर महिला एंटरटेनर के रूप में दूसरे नंबर पर हैं।

यह भी पढ़े किसानों के प्रदर्शन के सम्बन्ध में सिंगर रिहाना के ट्वीट से मचा बवाल, विदेश मंत्रालय ने दी सख्त हिदायत।

रेहाना अपनी सिंगिंग के अलावा अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए सुर्खियों में रहती हैं।हाल ही में उन्होंने एक हाफ न्यूड फोटो शूट कराया था जिसको लेकर खूब विवाद हुआ था। दरअसल उस सेमी न्यूड फोटोशूट में रिहाना ने गले में भगवान गणेश का लॉकेट पहन रखा थो जो उनकी नाभि को छू रहा था। इस फोटो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर रिहाना पर हिंदू रीति रिवाजों और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था। सोशल मीडिया पर रिहाना के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी उठी थी।

Share.
Exit mobile version