Sahil Khan Latest Photo: बॉलीवुड के एक्टर साहिल खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने भले ही फिल्मों से नाम नहीं बनाया है। लेकिन अपनी बॉडी बिल्डिंग के कारण हर नौजवान के जुबान पर होते है। साहिल खान ने 2001 में फिल्म स्टाइल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें इस फिल्म से अच्छी खासी पहचान मिली है। उनकी जिंदगी में कई बार उतार चढ़ाव देखने को मिला है। बॉलीवुड में करियर नहीं चमकने के पीछे वो शाहरुख खान और सलमान खान को जिम्मेदार मानते है। इसी बीच साहिल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं साहिल

साहिल खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कुश न कुश सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। उनका हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इसी बीच साहिल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो बिच पर नजर आ रहे हैं और जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

साहिल ने बॉडी किया फ्लॉन्ट

साहिल ने बिच पर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे है। वो बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं और उनकी जबरदस्त बॉडी देखने को मिल रही है। उनके बड़े-बड़े चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। उनकी बॉडी पर कलर लगा हुआ है साथ उनके साथ एक लड़की आइसक्रीम खाती नजर आ रही है। लड़की की लुक की बात करें तो उनके बाल खुले हुए। वहीं एक्टर के इस पोस्ट पर दो घंटे में 1.5 से ज्यादा लाख लाइक और हजारो कमेंट आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: Salman and Shahruk Unseen Video: शाहरुख और सलमान की गहरी दोस्ती की झलक आई सामने, एक दूसरे को गले लगाते आए नजर

विवादों में घिर चुके है साहिल खान

साहिल खान कई बार विवादों में घिर चुके हैं। साल 2009 में उनका जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप रहने की खबर आईं थी। वहीं साल 2021 में उनके खिलाफ बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था, जिसको लेकर पुलिस ने साहिल समेत 3 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। 

इसे भी पढ़ें: Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दे! रेलवे ने आज करीब 146 ट्रेनों को रद्द किया, यहां चेक करें लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version