सैफ और करीना की शाही जोड़ी आज भी फैंस के बीच में अलग-अलग कारणों से सुर्खियों में रहती है। इस बात में कोई दो राय नहीं कि आज भी बॉलीवुड का यह रॉयल कपल एक दूसरे को उतना ही प्यार करते हैं। जितना कि कोर्टशिप पीरियड में किया करते थे। इस बात की झलक हाल ही में करीना कपूर के द्वारा पोस्ट की गई इंस्टा स्टोरी में साफ दिखाई देती है। हाल फिलहाल करीना करोना पॉजिटिव है और अपना क्वारंटाइन में अपने दिन बिता रही है। लेकिन अलग-अलग घरों में रहने के बाद भी सैफ करीना की सेहत का पूरा ध्यान रख रहे हैं। इस बीच कपल अलग-अलग छतों से एक दूसरे के साथ कॉफी डेट भी इंजॉय कर रहे हैं। इस कॉफी डेट की तस्वीरें करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की है। इसके साथ एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है।

करीना की पोस्ट हुई तेजी से वायरल

यह बात तो सभी जानते हैं कि करीना कपूर और उनकी सबसे करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा अभी कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जब से उनकी रिपोर्ट आई है तब से ही करीना क्वारंटाइन में है। इन सबके बीच हाल ही में करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है। करीना की इस इंस्टा स्टोरी में सैफ अली खान उनके घर के सामने वाले टेरेस पर कॉफी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। करीना ने इस पोस्ट के साथ लिखा है कि “ओके तो हम लोग आज भी कोरोना के ऐरा में एक दूसरे के प्यार में है। इसे बिल्कुल भूलें, यह छुपा हुआ है।”

यह फोटो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस की तरफ से भी इस तस्वीर को खूब प्यार मिल रहा है। इस तस्वीर के वायरल होने से पहले यह खबरें भी आई थी कि सैफ अली खान पिछले 1 हफ्ते से मुंबई में है ही नहीं, हालांकि अभी इस बात की पूरी तरह पुष्टि हुई नहीं है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि करीना के साथ उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा भी कोरोना की चपेट में आ चुकी है। यह दोनों ही पिछले दिनों करण जौहर की एक गेट टुगेदर पार्टी में गए थे। कई खबरों का कहना है कि वह दोनों इस पार्टी के बाद ही कोविड की चपेट में आई है। फिलहाल एक्ट्रेस रिकवरी की तरफ है। फैंस भी दुआ कर रहे है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version