बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस गए हुए थे रूस की शूटिंग खत्म करने के बाद तुर्की के लिए रुख लिया है।

सलमान खान कैटरीना कैफ तुर्की के पर्यटन मंत्री और बाकी डेलिगेट्स से मिले जिन्होंने सलमान खान के साथ सेल्फी ली। फैंस सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए। सलमान और कटरीना इन दिनों की अपनी टाइगर 3 की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इसके बीच इन दोनों ने तुर्की के कृषि और पर्यटन मंत्री Mehmet Nuri Eraoy से मुलाकात की। इनकी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई। तुर्की के पर्यटन मंत्री ने खुद सलमान और कैटरीना के साथ फोटो खिंचवा कर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और कहा कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान और कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए हमारे तुर्की आए हुए हैं। तुर्की में टाइगर की फिल्म का सेकंड पार्ट शूट किया जाएगा। 

इमरान हाशमी का सपना

इस फिल्म में इमरान हाशमी भी है जो अहम रोल में हैं और उनकी शूटिंग भी जल्दी शुरू होगी। इमरान हाशमी का सपना सलमान खान के साथ काम करने का जल्दी पूरा होगा। 

ये भी पढ़ें : नीरज चोपड़ा से किए गए कुछ ऐसे सवाल, जिसे सुनकर खुद शरमा गए

मनीष शर्मा हैं डायरेक्टर

इस फिल्म का पहला पार्ट एक था टाइगर जो 2012 में आई थी जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था और इसका दूसरा भाग टाइगर जिंदा है जिसे अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया था और इसका तीसरा भाग टाइगर आ रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version