Salman Khan-Chiranjeevi: साउथ की सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर’ सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। ये फिल्म साउथ के सिनेमाघरों के साथ-साथ हिंदी बेल्ट दर्शकों के बीच जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं। इस फिल्म की खास बात ये है कि ये फिल्म वीकेंड में रिलीज नहीं हुई है। तब भी अपनी कमाई से सभी को चौका रही हैं और जल्द 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो सकती हैं।

फिल्म ने की शानदार कमाई

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार ने दो दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 69.12 करोड़ की कमाई की हैं। फिल्म ने पहले दिन 38 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन 31 करोड़ की कमाई की हैं। हिंदी बेल्ट की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.5 करोड़ की कमाई और दूसरे दिन 2 करोड़ की कमाई की हैं।

गॉडफादर ने दी बड़ी-बड़ी फिल्मों को टक्कर

इस हफ्ते में सिनेमाघरों पर कई फिल्म लगी हुई है। ऐसे में गॉडफादर का सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करना काबिले तारीफ हैं। ये फिल्म विक्रम वेधा, द घोस्ट, पोन्नियिन सेल्वन और गुडबाय को जबरदस्त टक्कर दे रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि फिल्म को सिर्फ तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज की गई हैं।

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

फिल्म में सलमान खान का जबरदस्त रोल

इस फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान कैमियो रोल में दिखाई दे रहे हैं। भैले ही फिल्म में उनका छोटा सा रोल हो, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग और दमदार एक्शन से सबका दिल जीत लिया है। फिल्म के हिस्से में चिरंजीवी और सलमान खान गुंडे की जबरदस्त पिटाई करते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Relationship Tips: रिश्ता कितना भी हो पुराना, ये 4 चीजें अपने पार्टनर को बोलना कभी ना भूलें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version