Salman Khan Birthday: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है और उन्हें पूरी दुनिया है। अपने करियर में सलमान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह आज सफलतम एक्टर्स में से एक हैं। सलमान खान की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो उन्हें काफी करीब से फॉलो करते हैं। ऐसे बड़े सुपरस्टार का बर्थडे तो रॉयल होगा ही।

इस साल सलमान खान का बर्थडे पार्टी शानदार रहा है और इस बात का सबूत है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरें।

अर्पिता खान ने पार्टी का किया आयोजन

मिली जानकारी के अनुसार सलमान की बहन अर्पिता खान ने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया। सलमान खान के बर्थडे पार्टी में अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा अपने बच्चों के साथ पहुंचे।

सलमान के बर्थडे पर पहुंचे शाहरुख

अगर हम बात करें तो गेस्ट लिस्ट में कई पॉपुलर सेलेब्स के नाम शामिल है। बर्थडे बैश में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी पहुंचे। वहीं इस दौरान शाहरुख ब्लैक ऑउटफिट में नजर आए। खास बात यह थी कि सलमान खान भी ब्लैक कलर में ट्विनिंग कर रहे थे। दोनों साथ में पैपराजी को पोज देते भी नजर आए।

सलमान खान के बर्थडे बैश में कई स्टार्स शिरकत करने पहुंचे। सोशल मीडिया पर पार्टी में एंट्री करते हुए स्टार्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

पार्टी में ये सेलेब्स भी हुए शामिल

इस दौरान जान्हवी कपूर, पूजा हेगड़े, तब्बू, सुनील शेट्टी, रितेश देशमुख, जेनेलिया, सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आए। पार्टी में सोहेल खान, अरबाज खान और अरहान खान भी नजर आए थे।

वहीं बॉलीवुड के शहजादा भी पार्टी में पोज देते नजर आए।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version