Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का हार्ट अटैक से निधन हो गया। शुक्रवार को सुबह जिम में कसरत करते समय सागर के सीने में दर्द उठा और वे जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सागर की उम्र करीब 45 साल की थी। सागर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले थे।

कोरोना की पहली लहर में बिगड़ गई थीं आर्थिक हालात

बता दें कि सागर ने साल 2020 में एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी आर्थिक हालत लॉकगाउन में काफी खराब हो गई थी। शूटिंग बंद होने के कारण उनके पास कोई काम नहीं था, जिसके कारण उनके पास पैसे नहीं थे। उन्होंने खुलासा किया था वो स्टेज शोज और शूट से कमाई करते हैं। वहीं उन्होंने आगे कहा था कि वो सलमान खान की तरह कुंवारे रहना चाहत थे। वहीं खबरों के मुताबिक सागर पांच भाई हैं और सभी भाइयों का खर्च उठाया करते थे।

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

सागर के करियर की शुरुआत

सागर पांडे ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म कुछ कुछ होता से की थी, जिसमें वो सलमान खान के बॉडी डबल बने थे। उन्होंने लगभग 50 फिल्मों में काम किया है, जिन्में दबंग 3, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version