स्टार प्लस एक बार फिर अपने दर्शकों के लिए नया रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी लेकर हाजिर हो चुका है। चोको 27 फरवरी से होने अभी कर दिया गया है स्टार प्लस के इस नए रियलिटी शो में एक्टिंग , डांस, क्रिकेट म्यूजिक, कॉमेडी और कोरियोग्राफी जैसे अलग-अलग क्षेत्र की सेलिब्रिटी जोड़ियों ने पार्टिसिपेट किया है।

इस शो में एक से बढ़कर एक दर्शकों की फेवरेट जोड़ी ने हिस्सा लिया है इनमें न्यूली मैरिड कपल अंकिता लोखंडे से लेकर 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री भी अपने पति हिमालय दासानी के साथ शो में मौजूद हैं। इसके अलावा मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी नेहा स्वामी, राहुल महाजन और नतालिया, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा जैसी कई मशहूर जोड़ी शो में नजर आ रही है।

शो तो पहले से ही धमाकेदार था ही लेकिन अब इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी इस शो में दस्तक दे सकते हैं। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि सलमान खान की तो अब तक शादी नहीं हुई है, न ही उनका कोई हमसफ़र है , तो भला शो में वो एंट्री कैसे कर सकते हैं। तो आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक शो में भाई जान अपनी दोस्त और को एक्ट्रेस भाग्यश्री और हिमालय दासानी को सपोर्ट करने के लिए नजर आएंगे।

दरअसल इस्मार्ट जोड़ी के अपकमिंग एपिसोड में भाग्यश्री यह बताएंगी कि कैसे उन्होंने अपने माता पिता के खिलाफ जाकर हिमालय दासानी से शादी की थी। इसके साथ वह यह भी बताएंगे कि शादी के दौरान उनके घर से कोई भी नहीं आया था। बस कुछ करीबी दोस्त और हिमालय के घर वाले उनकी शादी का हिस्सा बने थे।

लेकिन खास बात यह है कि उनकी शादी में एक्टर सलमान खान और सूरज बड़जात्या मौजूद थे। अब इस बात की जानकारी मिलने के साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान अपनी भाग्यश्री संग पुरानी दोस्ती को निभाने के लिए शो में आ सकते हैं। सलमान खान से जुड़े सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि अगर वह शारीरिक तौर पर शो में आते हैं तो बहुत अच्छी बात है। वरना मेकर्स उनका एक ऑडियो विजुअल मैसेज शो में चलाने के बारे में सोच रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म मैंने प्यार किया मैं भाग्यश्री और सलमान खान ने एक साथ काम किया था। इनके सुमन और प्रेम नाम के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब से लेकर अब तक सलमान और भाग्यश्री बेमिसाल कायम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version