Salman Khan House: बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटी है, जिनकी बीच में कई साल से मनमुटाव चल रहा हैं। जिसमें में सलमान खान और अर्जुन कपूर का नाम सबसे पहले आता है। बता दें कि एक ऐसा समय भी था जब अर्जुन सलमान के सबसे बड़े फैन माने जाते थे। लेकिन दोनों के बीच कुछ सालों से दूरी बनी हुई हैं। खबरों की मानें तो अर्जुन और मलाइका अरोड़ा के बीच बढ़ती नजदीकियां की वजह से हुई हुआ। फिल्म जगत में सुगबुगाहट है कि अर्जुन और उनके पिता बोनी कपूर का सलमान खान के घर में एंट्री नहीं हैं।

अर्जुन अर्पिता को करते थे डेट

बता दें कि अर्जुन कपूर पहले भाईजान की बहन अर्पिता को डेट करते थे। जिसके बाद वो अर्पिता को छोड़कर मलाइका अरोड़ा को डेट करने लगे। मलाइका आरोड़ा अरबाज खान की एक्स वाइफ है। खबरों के मुताबिक अर्जुन ने सलमान को आश्वासन दिया था कि वो कभी भी उनके परिवार, मलाइका और अरबाज के तलाक को लेकर कुछ भी नहीं कहेंगे। वहीं अब अर्जुन और मलाइका ने इन अफवाहों को विराम लगा दिया है। अब खबरें आ रही हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  

दोनों ने पेरिस में मनाई छुट्टियां

हाल ही में, अर्जुन अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने मलाइका के साथ पेरिस गए थे। जहां कि लव कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरे में भी शेयर की थी। दोनों तस्वीरों में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं और बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ-साथ एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Also Read: Salman and Shahruk Unseen Video: शाहरुख और सलमान की गहरी दोस्ती की झलक आई सामने, एक दूसरे को गले लगाते आए नजर

अर्जुन का वर्क फ्रंट    

अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी इस महिने फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जिसका ट्रेलर रिलीज होते सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया था। फैंस ट्रेलर को खूब पसंद किया था। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा तारा सुतारिया, दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, जॉन अब्राहम जैसे कलाकार अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं।  

Also Read: Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दे! रेलवे ने आज करीब 146 ट्रेनों को रद्द किया, यहां चेक करें लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version