Salman Khan Security: बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता सलमान खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दबंग खान के नाम से मशहूर इस अभिनेता को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। वहीं मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान को एक और धमकी भरा लेटर मिला था। इन सबके बीच खबर आ रही है कि सलमान खान ने अपनी सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कर लिया है। दबंग खान घर से कम ही बाहर निकलते हैं वहीं पब्लिक इवेंट में भी नहीं शामिल होते हैं।

सलमान खान को मिला गन लाइसेंस

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ अपनी कार को भी अपग्रेड किया है। सलमान ने अब सफेद रंग के बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर में चलना शुरू कर दिया है और उनके साथ सशस्त्र सुरक्षा गॉर्डस भी होते हैं। वहीं सलमान खान को गन लाइसेंस मिल गया है। सलमान ने अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। अभिनेता सलमान खान 22 जुलाई को लाइसेंस के लिए आवेदन करने के बाद प्रूफ देने के लिए मुंबई पुलिस आयुक्त के कार्यालय पहुंचे। अब सलमान खान को गन लाइसेंस भी मिल गया है।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani: बीटीएस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी का बताया निक नेम, इस अंदाज में किया बर्थडे विश

सलमान खान को इस वजह से मिली जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने सलमान को मारने का ठेका दिया था और एक्टर को मारने के लिए एक शूटर भी मुंबई पहुंच गया था। बता दें कि सलमान पर राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण का शिकार करने का आरोप है। राजस्थान के बिश्नोई समुदाय में काले हिरण को पवित्र माना जाता है और इसी के चलते गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बिश्नोई समाज के सम्मान के नाम पर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। फिलहाल इस मामले में मुंबई पुलिस और सलमान खान पूरी तरह सचेत हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version