बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है हालांकि उनकी चर्चा में होने की वजह कोई फिल्म या शोबिज़ नहीं है बल्कि वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि त्रिशाला भले ही बॉलीवुड से दूर है लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में होती है त्रिशाला दत्त अपनी तस्वीर या वीडियो भी पोस्ट करती है तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

इस वक्त त्रिशाला अपने ट्रांसफॉरमेशन को लेकर सुर्खियों में है। संजय दत्त की लाडली ने अपना काफी वजन घटा लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर बात की है। साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें त्रिशाला दत्त अपने स्ट्रेच मार्क्स को गर्व के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं।

तस्वीरों के साथ त्रिशाला दत्त ने बेहद इंस्पायरिंग बातें लिखी है।इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में त्रिशाला दत्त ने लिखा है मैंने स्ट्रेच मार्क्स इस बात का सुबूत है कि एक समय मेरी बॉडी तेजी से विकसित हो रही थी और मेरी स्किन उसकी ग्रोथ को मैच कर पाने से असफल रही। इस वजह से मेरे शरीर पर स्क्रैच मार्क्स रह गए हैं।यह मुझे याद दिलाता है कि मेरी बॉडी उस एक्स्ट्रा स्पेस को लेने के लिए कितनी मजबूत थी।

त्रिशाला आगे लिखती हैं कि यह उस वक्त हुआ जब मुझे जिंदगी का खालीपन को भरने के लिए ढेर सारे खाने का सहारा लेना पड़ा था।तब मैं उस खालीपन को भर रही थी ताकि मुझे खुशी और भरा हुआ फिर हो, लेकिन वह मुझे बर्बाद कर रहा था। पर अब मैं काफी खुश हूं और आगे बढ़ गई हूं। त्रिशाला दत्त ने आगे स्ट्रेच मार्क्स के लिए लिखा यह सही नहीं है मैं नहीं चाहती थी कि स्ट्रेच मार्क्स हो, लेकिन मुझे यह मिल गए हैं और अब मेरे हैं। मेरी लड़ाई के निशान जो बीते सालों के साथ धुंधले पड़ गए हैं। इसे मैं गर्व के साथ दिखाती हूं। इस पोस्ट पर त्रिशाला दत्त की सौतेली मां मान्यता ने हॉट और फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। ऐश्वर्या अक्षर और कमेंट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि त्रिशाला मान्यता के साथ भी काफी अटैच हैं।

पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट है त्रिशाला दत्त

त्रिशाला दत्त एक फिजियोथैरेपिस्ट है और यूएस में रहती हैं। वह संजय दत्त और उनकी दिवंगत वाइफ रिचा शर्मा की बेटी हैं। रिचा शर्मा एक्ट्रेस थीं। ब्रेन ट्यूमर के कारण उनका 1996 में निधन हो गया। उसके बाद से त्रिशाला दत्त की परवरिश उनके नाना नानी ने अमेरिका में।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version