Sapna Chaudhary New Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांसिंग मूव्स को लेकर फैंस के जुबानों पर रहती हैं। उनके डांसिंग स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनका लाइव परफॉरमेंस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। वहीं, आए दिन उनका कोई न कोई पुराना गाना वायरल होता रहता है और नया गाना कई दिनों तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करता रहता है। हाल ही में उनका नया गाना ‘बालम’ रिलीज हुआ है, जिसने कई गाने के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस गाने को लोग बार-बार देख रहे है और शेयर कर रहे है। आइये जानते है क्या खास बात है इस गाने में-

गाना ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम

सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने नए गाने से फैंस को सरप्राइज कर दिया है। इस गाने में सपना चौधरी बन ठन कर तैयार हुई दिखाई दे रही है और गाने में माही गौर भी नजर आ रही है। दोनों ही शुरुआत से ही जुगलबंदी करते दिखाई दे रही हैं। वहीं दोनों अपने-अपने पिया की खुब तारीफ कर रही हैं और एक दूसरे को ताने मारते नजर आ रही हैं। दोनों की लुक की बात करें तो दोनों ही ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Also Read: धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने बनाया ‘दिल ये पुकारे’ पर Video, ट्रोलर्स बोले – ‘पाकिस्तानी लड़की की नकल क्यों’

सपना का गाना हुआ हिट

बता दें कि इस गाने को सपना चौधरी और माही गौर ने गाया है। वहींं गाने को नवीन विशु बाबू ने लिखा है। इस गाने के यूट्यूब पर अपलोड हुए एक ही दिन हुआ है और गाने पर 1 लाख 68 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही, गाने पर 7 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं गाने के कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बारिश हो रही है। ये गाना यूट्यूब चैनल Desi Geet पर अपलोड हुआ है।

Also Read: Winter Fashion Tips: सर्दी में स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे पहनें क्रॉप टॉप, आज ही फॉलो करें ये टिप्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version