Sapna Choudhary: हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर सपना चौधरी के डांस के दीवाने दुनिया के कोने-कोने में है। लोग उनकी डांस के इतने दीवाने है कि उनके डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वहीं, उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं। यही कारण है कि उनका ज्यादा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस नहीं, बल्कि कॉमेडी करती दिखाई दे रही है, लोग वीडियो को देखकर हंसते-हंसते लोट-पोट हो रहे हैं।

वीडियो में कॉमेडी करती नजर आई सपना

सपना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कॉमेडी करती नजर आ रही है। वो एक डायलॉग पर लिपसिंग करते दिखाई दे रही है, वो कह रही है कि पूजा हमे भूल जाओ, अब हमारी शादी होने वाली है। सपना ने फनी अंदाज लोगों काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। सपना वीडियो में फ्लोरल लॉग फ्रॉक पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने स्ट्रेट बाल लुक पर चार चांद लग रहे है और एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैँ। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘सुन पूजा’।

सोशल मीडिया लवर हैं सपना

सपना सोशल मीडिया लवर हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट के लिए दर्शक बेसर्बी इंतजार रहते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

वीडियो पर यूजर्स ने कही ये बातें

इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मैम आप बहुत स्वीट हो’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूट’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सो ब्यूटीफुल’। अभी तक इस वीडियो 32 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version