Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस मूव के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है। उनके डांस देखने के लिए लोग दीवाने रहते है। साथ ही, उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं। यही कारण है कि उनकी कोई भी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया शेयर होते ही, मिनटों में वायरल हो जाती है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फिल्म के डायलॉग पर लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया लवर हैं सपना

सपना सोशल मीडिया लवर हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। एक्ट्रेस की नई पोस्ट के लिए दर्शक आंखें बिछाए रहते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

देखें यहां वीडियो

सपना ने फिल्म के डायलॉग पर बनाया वीडियो

सपना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम के डायलॉग पर लिप्सिंग करती दिखाई दे रही है। उनके इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की लहंगा पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही, एक्ट्रेस ने कानों गोल्डन कलर की इयररिंग्स और हाथों में बैंगल्स कैरी की हुई हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘हम गरीब है’।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

सपना के इस वीडियो पर यूजर्स ने कही ऐसी बातें

सपना के ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं ऐसी गरीब होती है तो मै भी गरीब बना चाहता हूं’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप गरीब नहीं मैडम आप अमीर हो दिल से’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपने रिएक्शन दिया हैं। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version