हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के दुनिया भर में काफी फैंस हैं जो उनके वीडियोज और फोटोज को देखना बहुत पसंद करते हैं। डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं। जितने फैंस सपना के डांस के दीवाने हैं उतने ही वो उनके गानों को सुनना पसंद करते हैं। अब सपना का नया गाना रिलीज हो गया है जिसने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। गाने में सपना ने एक बार फिर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे हैं। डांसर के गाने को फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

नया सॉन्ग फैंस को आ रहा पसंद

सपना के नए सॉन्ग का नाम है खुड़का। जिसने आते ही तहलका मचा दिया है। गाने में सपना का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। गाने को अभी तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और गाना हिट भी हो चुका है। ऐसा पहली बार है जब सपना सॉन्ग में किसी धाकड़ लड़की का रोल प्ले कर रही हैं जो बंदूक चलाती दिख रही है। इस गाने में सपना ने घाघरे से परहेज किया और बिल्कुल अलग ही लेडी डॉन के अवतार में दिखी हैं। फैंस को भी सपना का ये अवतार अच्छा-खासा पसंद आ रहा है। इस गाने को सिंगर तनु खरखोदा और मनीषा शर्मा ने गाया है। इससे पहले सपना का एक और नया सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसका नाम पीलिये में पिस्टल था। ये सॉन्ग भी फैंस को बहुत पसंद आया था। गाने को फैंस का अच्छा रिव्यू मिला था।

यह भी पढ़े: समुद्र किनारे बीच पर प्रकृति का मजा लेती दिखीं सपना चौधरी, लिखा- लाइफ की अच्छी वाइब्स

साड़ी पहन सोशल मीडिया हिला देती हैं सपना


सपना शादी और बच्चे के जन्म के बाद काम को लेकर ज्यादा एक्टिव हो गई हैं। वो बैक-टू-बैक नए गाने रिलीज कर रही हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और नए नए रील्स बनाकर फैंस का दिल जीत लेती हैं। इसके अलावा वो साड़ी में भी कई फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने मल्टी कलर की साड़ी पहन फोटोज पोस्ट की थी जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। सपना ने साड़ी में कई फोटोज पोस्ट किए थे। फैंस भी सपना को देसी अवतार में बहुत पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version