Sapna Choudhary Dance: हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी Sapna Choudhary के आज फैन देश और दुनियाभर में हैं। उनके नए और पुराने गानों को खूब पसंद किया जाता है। यही कारण है कि, वो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करती रहती हैं। आपको बता दे, देसी क्वीन सपना चौधरी को गूगल पर भी काफी सर्च किया जाता है। सपना चौधरी भी अपने फैंस का खूब ख्याल रखती हैं तभी तो वो अपनी लाइफ से जुड़ी हुई हर खास बात को अपने फैंस के के साथ शेयर करती रहती है।उनकी फैन फॉलोविगं भी लगातार बढ़ती ही जा रही है।

डांस करते हुए गिरी सपना चौधरी

इस बीच सपना चौधरी का एक पुराना गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो हरे रंग के सूट पर गजब का ठुमकें लगाती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन इस बीच उनके साथ एक हादसा हो जाता है, जिसे देखकर फैंस की धड़कनें थम जाती हैं। नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी स्टेज पर अपनी कमर मटका ही रही होती हैं कि, अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो गिर जाती हैं।

ये भी पढ़ें: Gori Nagori Lahariyo Song: पिया के नाम की महंदी लगाकर झूमकर नाची गोरी नागोरी, देखें वीडियो

गिरते हुए कैसं संभली देसी क्वीन?

लेकिन इस बीच सपना चौधरी अपने बेलैंस को अपने हाथ से संभालते हुए जोरदार डांस करने लग जाती हैं। जिस तरह से गिरकर भी सपना चौधरी ने धांसू डांस किया, उसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं और उनकी हिम्मत को सलाम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ सेकेंड का उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते है कि, सपना चौधरी ने किस तरह से खुद को गिरने से बचाया । इस वीडियो को देखने के बाद पको कैसा लगा गकमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: चिकनी चमेली गाने पर भाभी के हॉट डांस को देख बढ़ी गर्मी, लड़कों से लेकर बूढ़ों का छूटा पसीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version