Bridal Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों स्टेज डांस की काफी वीडियो तेजी से वायरल होती रहती हैं। जिन्हें देखने के बाद फैंस उन पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। यही कारण है कि, आपको किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भईया-भाभी, देवर-भाभी के कई सारी वीडियो ट्रेंड करते रहते हैं। जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही वीडियो लेकर आए हैं। जिसे देखने के बाद आपका दिन तो बन ही जाएगा इसके साथ ही आपका मूड भी बन जाएगा।

दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो वायरल

नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते है कि, करिश्मा कपूर और गोविंदा के गाने पर शादी के स्टेज पर भईया और भाभी गजब का डांस कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शादी के स्टेज पर नया-नवेला कपल तुम सा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है गाने पर झूमकर डांस कर रहा है। कपल के डांस को देख वहां पर मौजूज लोग खूब तालियां और सीटिया बजा रही हैं।वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शादी के जोड़े में डांस कर रहे कपल के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: चिकनी चमेली गाने पर भाभी के हॉट डांस को देख बढ़ी गर्मी, लड़कों से लेकर बूढ़ों का छूटा पसीना

लोगों ने खूब बजाई सीटियां-ताली

जिस तरह दोनों एक साथ मिलकर कदम से कदम मिलाकर डांस कर रहे हैं वो दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस इतना ज्यादा प्यार इस वीडियो पर लुटा रहे हैं।शादी के स्टेज पर एक दूसरे पर बेइंतहा प्यार लुटाते हुए कपल को देखकर सभी काफी खुश हो रहे हैं और इस वीडियो को जमकर अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। इसके साथ इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं। आपको इन नए जोड़े के दिलकश डांस को देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Branded Buti song: भोले की भक्ति में लीन अरविंद अकेला ने ‘ब्रांडेड बूटी’ से मचा दी तबाही, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version