Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का नाम हरियाणा की टॉप डांसर और सिंगर की लिस्ट में शुमार हैं। उनका डांसिंग स्टाइल देश के कोनों-कोनों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। उनके डांस के लोग इतने दीवाने है कि लाइव परफॉरमेंस देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। वहीं सपना अपनी डांसिंग के साथ-साथ गॉर्जियस लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। अक्सर सपना अपनी गॉर्जियस लुक वाली तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जिसे देखकर लोगों की नजरें अटक जाती है। इसी बीच सपना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा हैं। आइये जानते है क्या खास बात है इस वीडियो में-

वीडियो में बेहद खूबसूरत दिखीं सपना

सपना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सपना लद्दाख की खूबसूरत वादियों में पंजाबी लुक में गजब का डांस करती दिखाई दे रही है। उन पर पंजाबी लुक काफी जच रहा हैं। वहीं, सपना पर ट्रेडिशनल ड्रेस हो या वेस्टर्न ड्रेस, हर आउटफिट कहर बरपाती दिखती है। वो बखूबी जानती है कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि सपना रियल लाइफ में ट्रेडिशन ड्रेस काफी कैरी करती है। साथ ही, उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “जब संदेह में हो बाहर डांस करो”। इस तस्वीरों पर लगातार कमेंट की बारिश हो रही है। अभी तक पोस्ट पर 29 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

धोखाधड़ी के मामले में मुश्किल में घिरी है सपना

सपना की मुश्किलें धोखाधड़ी मामले बढ़ती जा रही है। उनके मामले में कोर्ट ने आरोपी पर तय कर दिए हैं। कोर्ट ने सपना समेत चार आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड सहित 406 और 420 धोखाधड़ी के तहत आरोप तय किया हैं। वहीं इस मामले में अगली सुनवाई 12 दिसंबर को होगी। दरअसल सपना 2018 में एक कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं थी, जिसके लिए उन्हें आयोजकों द्वारा पहले ही भुगतान कर दिया गया था। आयोजकों ने मामले को अदालत में घसीटा। इस साल 10 मई को मामले में आरोपी सपना ने आत्मसमर्णण किया था और अंतरिम जमानत की गुहार लगाई थी और कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत भी दे दी थी।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version